Bokaro: बोकारो शहर के सेक्टर 12ई स्थित एक आवास के ब्लॉक की सीढ़ी अहले सुबह भर भरा कर गिर गई

Bokaro शहर के सेक्टर 12ई स्थित एक आवास के ब्लॉक की सीढ़ी अहले सुबह सुबह लगभग साढ़े चार बजे भर भरा कर गिर गई। सुबह बोकारो स्टील की फायर ब्रिगेड और सीआईएसएफ की टीम मौके पर पहुंची।

न्यूज़ इंप्रेशन, संवाददाता 

Bokaro : बोकारो शहर के सेक्टर 12ई स्थित एक आवास के ब्लॉक का सीढ़ी अहले सुबह लगभग साढ़े चार बजे भर भरा कर गिर गई। आवाज सुनकर ब्लॉक के लोग भयभीत हो गए और सुबह होने का इंतजार करते रहे।इसकी सूचना बोकारो स्टील प्रबंधन को दी गई, उसके बाद बोकारो स्टील की फायर ब्रिगेड और सीआईएसएफ की टीम मौके पर पहुंची। इस ब्लॉक के आवास संख्या 1019 से 1024 में रहने वाले 21 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया।

ज्यादातर आवास जर्जर

 सेक्टर 12 के अधिकांश आवासों की स्थिति पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है। जिस कारण आए दिन इस तरह की घटना होती है। बावजूद इसके बोकारो प्रबंधन इस पर कोई ठोस पहल नहीं कर रही है। चैताली आचार्य ने बताया कि लगभग साढ़े ग्यारह बजे ब्लॉक के छज्जा के गिरने का आवाज सुनाई दी। उसके बाद पहले सुबह जोर का आवाज हुआ और सीढ़ी और पानी टंकी पूरी तरह से भर भरा कर गिर गया। महिला ने बताया कि लगा कि हमारे आवास का छत ही अब गिर जाएगा। महिला ने बताया कि आवास की स्थिति ठीक नहीं है और पूरी तरह से खतरों के बीच हम लोग रहने को मजबूर हैं।

टंकी से पानी के रिसाव क्षतिग्रस्त

 रेस्क्यू करने आए सीआईएसएफ के डिप्टी कमांडेंट ने बताया कि ब्लॉक में फंसे 21 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। उन्होंने बताया की टंकी से पानी के रिसाव के कारण ब्लॉक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त था। उन्होंने बताया कि ब्लॉक काफी क्षतिग्रस्त है ऐसे में फिर से कोई घटना हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *