Crime News: करमटिया ग्राम के एक युवक की गला रेतकर हत्या, पहाड़ी के नीचे पाया गया शव

Crime News: करमटिया ग्राम के एक युवक की गला रेतकर हत्या,पहाड़ी के नीचे पाया गया शव, स्वान दस्ते के सहयोग से हत्यारे को चिन्हित करने में जुटी पुलिस टीम, शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर गोमिया थाना में की जा रही पूछताछ।

कुमार पप्पू

न्यूज इंप्रेशन

Bokaro/Bermo: गोमिया थाना अंतर्गत स्वांग उत्तरी पंचायत के करमटिया ग्राम निवासी एक 35 वर्षीय युवक मुकेश कुमार की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव बुधवार को सुबह गांव से पांच सौ मीटर की दूरी पर पहाड़ी के नीचे पाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम पहुंची और स्वान दस्ते के सहयोग से हत्यारे को चिन्हित करने में जुट गई। जबकि शक के आधार पर स्थानीय तीन लोगों को हिरासत में लेकर गोमिया थाना में पूछताछ की जा रही। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार की सुबह कुछ महिलाएं शौच के लिए पहाड़ी की ओर गई थीं, तो देखा कि रास्ते में युवक का शव पड़ा हुआ था। महिलाओं ने तुरंत जानकारी गांव वालों को दी। गांव वालों ने गोमिया पुलिस को सूचना दी। तब गोमिया थाना प्रभारी नित्यानंद भोगता दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और जांच-पड़ताल करने में जुट गए। शव की गर्दन पर तेज धारदार हथियार से रेते जाने का निशान था, लेकिन जमीन पर खून नहीं था। इस कारण अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या किसी अन्य स्थान में करके शव को गांव के निकट पहाड़ी के पीछे फेंक दिया गया।

शाम को अपने घर से बाहर निकला था मुकेश
स्वजनों के अनुसार मुकेश मंगलवार की शाम को अपने घर से बाहर निकला था, लेकिन उसके बाद वह नहीं लौटा। गांव वालों ने बताया कि शाम के करीब सात बजे तक उसे देखा गया था। उसके बाद की जानकारी नहीं है। वह दिवंगत महेंद्र रविदास का पुत्र था। उसके दो और भाई हैं, एक बड़ा और दूसरा उससे छोटा है। बड़ा भाई सीसीएलकर्मी है। छोटा भाई मुंबई में काम करता है। मां फागुनी देवी और भाभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

गोमिया के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद भी पहुंचे

सूचना मिलते ही गोमिया के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद महतो भी करमटिया ग्राम पहुंचे। उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को कहा कि हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने मृतक के विलाप करते स्वजनों को ढांढ़स बंधाया। कहा कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल तेनुघाट भेज दिया। मौके पर स्वांग उत्तरी पंचायत के मुखिया विनोद विश्वकर्मा, आजसू पार्टी के केंद्रीय सचिव राजेश विश्वकर्मा, स्वांग दक्षिणी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि धनंजय सिंह एवं पूर्व मुखिया विनोद पासवान सहित मो. मुबारक, विशाल चौहान आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *