Crime News: बोकारो के आजाद नगर में बहस पर चली चाकू, घायल अंकित बोकारो जनरल अस्पताल में है भर्ती

Crime News: बोकारो के आजाद नगर में बहस पर चली चाकू, घायल अंकित बोकारो जनरल अस्पताल में है भर्ती, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने बंद कर दी अपनी-अपनी दुकानें।

न्यूज इंप्रेशन, संवाददाता

Bokaro: बोकारो के माराफारी थाना क्षेत्र के आजाद नगर में शनिवार की रात छोटी सी बात पर दो युवकों में बहस हो गई। बहस इतनी बढ गई कि युवक इब्राहिम ने चाकू निकाल कर सामनेवाले युवक अंकित कुमार पर वार कर दिया। घटना में अंकित गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल अंकित को भाई दीपक ने तुरंत इलाज के लिए स्थानीय युवकों के सहयोग से बोकारो जेनरल अस्पताल में दाखिल कराया। जहां अंकित का इलाज चल रहा है।

चाकूबाजी करनेवाले युवकों की गिरफ्तारी की मांग

सोमवार को सुबह स्थानीय लोगों ने चाकूबाजी करनेवाले युवकों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। नाराज लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दी। इस मामले की जानकारी माराफारी इंस्पेक्टर आजाद खां ने वरीय अधिकारियों को दी। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए पूरी जानकारी मिलने पर मुख्यालय डीएसपी अनिमेष कुमार गुप्ता के अलावा बालडीह थाना इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिंह, सेक्टर चार इंस्पेक्टर संजय कुमार, बीएस सिटी इंस्पेक्टर सुदामा कुमार दास पर्याप्त पुलिस बल के साथ माराफारी थाना पहुंच गए।

गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है पुलिस

मुख्यालय डीएसपी गुप्ता ने बाजार बंद करनेवाले स्थानीय दुकानदारों व लोगों को समझाया। 72 घंटे के अंदर सभी दोषी युवकों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ। माराफारी थाना पुलिस सभी नामदज तीनों युवक इब्राहिम, मुजमिल व फरहान की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

क्या है पूरा मामला

घायल अंकित कुमार के भाई दीपक ने माराफारी थाना में शनिवार की रात भाई पर जानलेवा हमला का एक मामला दर्ज कराया है। दर्ज मामले में कहा है कि शनिवार की रात अचानक हो-हल्ला हुआ कि किसी को चाकू लगी है। पहुंचा तो देखा कि भाई घायल अवस्था में सडक पर गिरा है। पूछने पर पता चला कि आजाद नगर के समीप अंकित अपने दोस्त सोनू के साथ बाइक पर जा रहा था। सामने से इब्राहिम तीन दोस्तों के साथ आ रहा था। आसपास बाइक होने के कारण आने-जाने में परेशानी हुई। ऐसे में बहस में इब्राहिम, मुजमिल व फरहान ने भाई अंकित के साथ चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया। घायल अवस्था में भाई को स्थानीय लोग बोकारो जनरल अस्पताल इलाज के लिए ले गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *