Crime News : पत्नी को गला दबाकर पति ने मार डाला, फरार, पुलिस कर रही तलाश 

 

 

Crime News : यह संसनीखेज घटना बोकारो के हरला थाना क्षेत्र अंतर्गत बसंती मोड़ पेट्रोल पंप के पास की झोपड़ी पट्टी में घटी, जहां के रहने वाले करण राम ने अपनी 20 वर्षीय पत्नी शांति देवी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव पास की झाड़ी में फेंक कर वह फरार हो गया।

 

न्यूज इंप्रेशन, संवाददाता 

Bokaro : पत्नी को गला दबाकर पति ने मार डाला। उसके बाद वह फरार हो गया। पुलिस उसे तलाश कर रही है। यह संसनीखेज घटना बोकारो के हरला थाना क्षेत्र अंतर्गत बसंती मोड़ पेट्रोल पंप के पास की झोपड़ी पट्टी में घटी, जहां के रहने वाले करण राम ने अपनी 20 वर्षीय पत्नी शांति देवी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव पास की झाड़ी में फेंक कर वह फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

झाड़ियों के बीच से बरामद किया गया शव 

रविवार को सुबह बसंती मोड़ में रहने वाले लोगों के जरिए हरला थाना की पुलिस को झाड़ी में एक महिला का शव होने की सूचना मिली। उस सूचना पर संज्ञान लेते हुए हरला थाना के सबइंस्पेक्टर धनंजय पांडेय अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने झाड़ियों के बीच से शव को बरामद किया। शव की पहचान शांति देवी के रूप में हुई। शव के गले पर गहरा काला धब्बा दिखा। साथ ही शरीर के दूसरे हिस्से पर चोट के निशान पाए गए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि शांति देवी का उसके पति करण राम से अक्सर झगड़ा हुआ करता था। 

तेनुघाट निवासी भाई की शिकायत पर प्राथमिकी 

पुलिस ने मृतका के तेनुघाट निवासी भाई तुलसी राम की लिखित शिकायत के आधार पर आरोपित करण राम के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। तुलसी राम ने पुलिस को बताया कि शांति देवी लगातार अपने पति की प्रताड़ना का शिकार थी। वह पिछले दो दिनों से घर से लापता थी। संभवतः दो दिन पहले ही घर में पति करण राम ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी होगी। उसके बाद अपने गुनाह छुपाने के लिए शव झाड़ी में फेंक कर वह फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *